क्रिकेट

टीम इंडिया में कमबैक को लेकर पुजारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रथम श्रेणी में रन बनाकर...

पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड वनडे कप में समरसेट के खिलाफ 113 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से नाबाद 117 रन बनाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में रन बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

शुक्रवार को पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड वनडे कप में समरसेट के खिलाफ 113 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से नाबाद 117 रन बनाए। उनकी पारी के दम पर ससेक्स ने 11 गेंद शेष रहते 319 रन का पीछा करते हुए चार विकेट से मैच जीत लिया।

Published: undefined

ससेक्स क्रिकेट के साथ एक साक्षात्कार में, पुजारा ने कहा, “देखिए, मैं हमेशा उन चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश करता हूं जो मैं कर सकता हूं। मैं जो भी मैच खेलता हूं उसमें हमेशा अधिक से अधिक रन बनाने के बारे में होता है।”

उन्होंने कहा, “मैं अभी भी चीजों की योजना में हूं। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि जैसे ही मैं प्रथम श्रेणी मैचों में अधिक रन बनाना शुरू करूंगा, मैं टीम में वापस आ जाऊंगा। लेकिन मैं वर्तमान में रहने की कोशिश करूंगा, एक समय में एक गेम लेने की कोशिश करूंगा।”

Published: undefined

इस साल की शुरुआत में, 35 वर्षीय क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में प्रदर्शन करने में विफल रहने के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined