क्रिकेट

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आस्ट्रेलिया के साथ जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार से शुरु हुई तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत में ही रवींद्र जडेजा टीम से बाहर हो गए हैं। पहले मैच में उन्हें सिर में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें बाकी मैचों से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह शार्दूल ठाकुर को मिली है।

फोटो : @BCCI
फोटो : @BCCI 

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा आस्ट्रेलिया के साथ जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। जडेजा को शुक्रवार को कैनबरा में आयोजित पहले टी20 मुकाबले के दौरान सिर पर चोट लगी थी। वह कनकशन में चले गए थे और उनकी जगह स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट हासिल किए थे। भारत ने यह मैच जीतते हुए तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है।

Published: undefined

बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई ने कहा है कि जडेजा अभी भी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। शनिवार को उनके कुछ जरूरी स्कैन होने हैं। इसके बाद अखिल भारतीय चयन समिति ने ठाकुर को टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया। वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे और तीसरे मैच में खेलते हुए प्रभावशाली गेंदबाजी भी की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined