क्रिकेट

ऋषभ पंत ने गाबा में कुछ ऐसा किया कि वायरल हो गया वीडियो, लोग बोले- ये इस सीजन के दर्शनीय पलों में से एक, देखें वीडियो

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान सोमवार को विकेट के पीछे हॉलीवुड का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए देखे गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान सोमवार को विकेट के पीछे हॉलीवुड का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए देखे गए। पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वाक्य दरअसल तब का है जब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन और निचले क्रम के बल्लेबाज कैमरून ग्रीन क्रीज पर मौजूद थे। ट्वीटर पर एक यूजर ने पंत का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Published: undefined

पंत की इसी वीडियो को लेकर एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, "स्पाइडरमैन भूल जाओ। तूने चुराया मेरे दिल का चैन। सिर्फ पंत ही ऐसा कर सकते हैं।"

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्लेज गेम में टिम पेन कहते है कि कम से कम मेरे टीम के खिलाड़ी मुझे पसंद करते है और वहीं ऋषभ पंत कहते है कि 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' तूने चुराया मेरे दिल का चेन।"

Published: undefined

एक और यूजर ने लिखा, "ऋषभ पंत का विकेट के पीछे बड़े आराम से स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाना इस सीजन के दर्शनीय पलों में से एक है। गोल्ड।"

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी दूसरी पारी में 294 रन पर ऑलआउट कर दिया और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने के लिए मेहमान टीम को अब 328 रन का लक्ष्य मिला है।

Published: undefined

ऑस्ट्रेलिया के मजबूत लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने बारिश बाधित चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट खोए चार रन बना लिए है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चार ने चार और युवा बल्लेबाजी शुभमन गिल शून्य रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

इससे पहले आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 336 रन के स्कोर पर आउट हो गई थी जिससे ऑस्ट्रेलिया को इस निर्णायक मुकाबले में 33 रनों की ही बढ़त मिल पाई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित

  • ,
  • सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले पर होगी सुनवाई, कोर्ट तय करेगा बाबा रामदेव पर अवमानना का आरोप लगेगा या नहीं