क्रिकेट

ऋषभ पंत ने बताया, नींद नहीं, इस वजह से हुआ कार एक्सीडेंट! एयरलिफ्ट पर BCCI लेगी फैसला

डीडीसीए के डॉक्टरों की एक टीम पहले ही मैक्स हॉस्पिटल पहुंच चुकी है, जो ऋषभ के मेडिकल रिपोर्ट का अध्ययन कर रही है। डीडीसीए निदेशक श्याम सुंदर शर्मा के मुताबिक ऋषभ पंत से बातचीत में पता चला कि सड़क के गड्ढे से बचने के चक्कर में यह दुर्घटना हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

रुड़की सड़क हादसे के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उपचार करा रहे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत का हाल जानने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम सुंदर शर्मा पहुंचे। श्याम सुंदर शर्मा ने ऋषभ पंत की मां से मुलाकात की। साथ ही ऋषभ पंत का उपचार कर रही पांच डॉक्टरों की टीम से भी बातचीत की। डीडीसीए के डॉक्टरों की एक टीम पहले ही मैक्स हॉस्पिटल पहुंच चुकी है, जो ऋषभ के मेडिकल रिपोर्ट का अध्ययन कर रही है। डीडीसीए निदेशक श्याम सुंदर शर्मा के मुताबिक ऋषभ पंत से बातचीत में पता चला कि सड़क के गड्ढे से बचने के चक्कर में यह दुर्घटना हुई है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि डीडीसीए के तीन डॉक्टरों की रिपोर्ट पर ही बीसीसीआई ऋषभ पंत के एयरलिफ्ट कर दूसरे अस्पताल शिफ्ट करने का निर्णय लेगी। हालांकि अभी ऋषभ को एयरलिफ्ट किए जाने को लेकर अभी फिलहाल कोई सूचना नहीं आई है, लेकिन डीडीसीए की ओर से बीसीसीआई को ऋषभ के स्वास्थ्य संबंधित सूचनाएं दे दी गई। ऐसे में ऋषभ को एयरलिफ्ट करने का निर्णय बीसीसीआई को लेना है। लेकिन ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में काफी अधिक सुधार आया है और बीसीसीआई भी लगातार मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर से संपर्क में हैं।

Published: undefined

वहीं, डीडीसीए के निदेशक श्याम सुंदर शर्मा ने बताया की प्रेसिडेंट रोहन जेटली के निर्देश पर वह ऋषभ पंत का हालचाल जानने आए हैं। उनके मुताबिक ऋषभ पंत पूरी तरह स्वस्थ हैं और काफी कॉन्फिडेंट होकर बातचीत कर रहे हैं। साथ ही एयरलिफ्ट के सवाल पर श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि अभी फिलहाल ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट कराए जाने जैसी कोई बातचीत नहीं हुई है, फिलहाल एयरलिफ्ट कर होना है या नहीं होना है यह निर्णय बीसीसीआई लेगी।

Published: undefined

साथ ही बताया कि बीसीसीआई की मेडिकल की भी लगातार मैक्स हॉस्पिटल के मेडिकल टीम से बातचीत कर रही है। क्योंकि जो डॉक्टर ऋषभ पंत का इलाज कर रहे हैं। उसकी तमाम जानकारियां बीसीसीआई की मेडिकल टीम ले रही है। फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है। यही वजह है कि पंत को एयरलिफ्ट किए जाने का निर्णय नहीं लिया गया है। यही नहीं, श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि ऋषभ पंत से बातचीत में पता चला कि सड़क के गड्ढे से बचने के चक्कर में यह दुर्घटना हुई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined