क्रिकेट

नागपुर टेस्ट से पहले सुनील गावस्कर ने भारतीय बल्लेबाजों को चेताया, बताया कौन है सबसे बड़ा खतरा

सुनील गावस्कर ने बताया, "जोश हेजलवुड के चोटिल होने के कारण उनके पहले टेस्ट में खेलने की संभावना कम है। इसका फायदा टीम को मिल सकता है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलियाई तेज आक्रमण भारत के लिए खतरा हो सकता है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस, दुनिया के नंबर 1 टेस्ट गेंदबाज, 2020-21 टेस्ट श्रृंखला के दौरान अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में सामने आए और उनका पाकिस्तान का दौरा भी सफल रहा।

Published: undefined

गावस्कर ने द टेलीग्राफ को बताया, "जोश हेजलवुड के चोटिल होने के कारण उनके पहले टेस्ट में खेलने की संभावना कम है। इसका फायदा टीम को मिल सकता है। कमिंस एक शानदार गेंदबाज हैं और जैसा कि हमने अतीत में देखा है, जब ऑस्ट्रेलियाई सफल हुए हैं, तो इसके पीछे कमिंस का कुछ हद तक हाथ रहा है।"

Published: undefined

दोनों टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट मैच गुरुवार से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शुरू होगा। भारत वर्तमान में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) तालिका में दूसरे स्थान पर है और फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए उसे कुछ अंतर से श्रृंखला जीतने की आवश्यकता होगी।



आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined