क्रिकेट

टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा खतरे में, कोरोना के बढ़ते मामले ने बढ़ाई परेशानी

भारत को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इस साल जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। लेकिन श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की परेशानी बढ़ा दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारत को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इस साल जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। लेकिन श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की परेशानी बढ़ा दी है। श्रीलंका में मंगलवार को ही 2,568 केस सामने आए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, 2568 नए केस में 38 केस विदेश से आए हैं। 10 मई को ही देश में कोरोना के 2,624 जबकि 2,672 नए केस सामने आए थे।

कोलंबो का आर प्रेमदासा स्टेडियम भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच होने वाली सीमित ओवरों के सभी मैचों की मेजबानी करेगा।

Published: 12 May 2021, 1:46 PM IST

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के प्रशासनिक समिति के चेयरमैन अर्जुन डी सिल्वा ने स्पोर्टस्टार से कहा, " पूरी सीरीज को एक ही स्थान पर कराने की हमारी योजना है। अभी यह फैसला किया गया है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम इन मैचों की मेजबानी करेगा।"

Published: 12 May 2021, 1:46 PM IST

भारतीय टीम पांच जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और फिर इसके बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेगी। क्वरंटीन पूरा करने के बाद मेहमान टीम 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और फिर 22 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

Published: 12 May 2021, 1:46 PM IST

उन्होंने कहा, " निश्चित रूप से यह इस पर भी निर्भर करता है कि कि उस समय की परिस्थितियां कैसी रहती है। कोरोना के कारण हम फैंस को स्टेडियम में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, इसलिए सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 12 May 2021, 1:46 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 May 2021, 1:46 PM IST