अपराध

दिल्ली में चौंकाने वाली घटना में पिता बना हैवान, दो मासूम बेटों का गला रेता, छोटे की मौत, बड़े की हालत गंभीर

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि आरोपी राकेश की पत्‍नी अपनी सास से मिलने के लिए ग्राउंड फ्लोर पर गई थी, उसी दौरान राकेश ने यह कदम उठाया।उन्‍होंने कहा कि लगता है कि पारिवारिक कलह के कारण राकेश ने यह कदम उठाया।

दिल्ली में चौंकाने वाली घटना में पिता बना हैवान, दो मासूम बेटों का गला रेता, छोटे की मौत, बड़े की हालत गंभीर
दिल्ली में चौंकाने वाली घटना में पिता बना हैवान, दो मासूम बेटों का गला रेता, छोटे की मौत, बड़े की हालत गंभीर सांकेतिक फोटोः IANS

राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली की है, जहां एक 36 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर सब्‍जी काटने वाले चाकू से अपने दो मासूम बेटों का गला रेत दिया। इस घटना में दो साल के बच्‍चे की मौत हो गई, जबकि छह साल के बच्‍चे की हालत गंभीर बनी हुई है।

Published: undefined

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बच्‍चों के पिता राकेश कुमार ने इस भयानक कृत्य का अंजाम देने के तुरंत बाद उसी चाकू से आत्महत्या करने की कोशिश की। वह वजीराबाद की जेजे क्लस्टर बस्‍ती के एक मकान में रहता है और पेशे से इन्वर्टर मैकेनिक है।

Published: undefined

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार की शाम 7:40 बजे की है। भारत नगर पुलिस स्टेशन को जब इस घटना की सूचना दीप चंद बंधु अस्पताल से मिली, तब एक पुलिस टीम को रवाना किया गया। पुलिस टीम ने पाया कि व्यक्ति और उसके दो बेटों को परिवार के सदस्यों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दो वर्षीय बच्चे प्रिंस को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि राकेश और उसके बड़े बेटे सार्थक की हालत गंभीर है।

Published: undefined

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान पता चला कि राकेश की पत्‍नी अपनी सास से मिलने के लिए ग्राउंड फ्लोर पर गई थी, उसी दौरान राकेश ने यह कदम उठाया।उन्‍होंने कहा कि लगता है कि पारिवारिक कलह के कारण राकेश ने यह कदम उठाया। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और घटना के सटीक कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined