अपराध

मेरठ में दिल दहलाने देने वाली घटना, पहले युवक को मारी गोली, फिर शव को बाइक से बांध 15 किमी तक घसीटा

यूपी के मेरठ से हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई सन्न है। मेरठ में 21 साल के युवक की गर्दन को अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकल से बांधकर 15 किमी तक घसीटा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मेरठ में मंगलवार को अज्ञात बदमाशों द्वारा एक 21 साल के मृत युवक के गर्दन को बाइक से बांधकर 15 किलोमीटर तक घसीटे जाने की हृदयविदारक घटना सामने आई है। युवक के शरीर पर गोली लगने का निशान था और लंबे समय तक घसीटे जाने के कारण उसका बायां पैर शरीर से अलग हो चुका था।

Published: undefined

पुलिस ने कहा कि बदमाशों को युवक मुकुल कुमार को गोली मारने के बाद उसके मरने का यकीन नहीं था, जिसकी वजह से उन्होंने उसके शव को बाइक से बांध कर घसीटा। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अविनाश पांडेय ने कहा, “युवक के चेहरे और सिर पर कई चोट के निशान हैं। बायां पैर गायब था और दूसरा बुरी तरह से विकृत हो चुका था। हमें हापुड़ जिले के मंडी क्षेत्र के पास 15 किलोमीटर तक रक्त निशान पाए जाने का पता चला है। मुकुल अपने परिवार के साथ वहीं रहता था।”

पांडेय ने आगे कहा, “ऐसे में स्पष्ट रूप से पता चलता है कि शव को इतनी लंबी दूरी तक घसीटा गया और मेरठ के खरखौदा इलाके में फेंक दिया गया। शव के पास एक मोटरसाइकिल भी मिली है।” मंगलवार को क्षतिग्रस्त शव को राहगीरों ने धीरखेड़ा गांव के पास एक निर्माणाधीन अंडरपास के पास देखा।

Published: undefined

मुकुल के चाचा ने बताया, “मुकुल ने पिछले साल अपनी पढ़ाई पूरी की थी। वह अपनी मां और बड़े भाई के साथ हापुड़ में रहता था। वह एक शांत युवक था और कभी भी किसी भी तरह के हंगामे या लड़ाई से दूर रहता था। यहां तक कि उसके परिवार की भी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।”

Published: undefined

एसपी ने कहा, “अगर यह लूट का मामला होता तो अपराधियों ने मोटरसाइकिल नहीं छोड़ी होती। यह दोस्तों के बीच का एक विवाद हो सकता है, जिसमें अन्य दोस्त शामिल थे।” मौके से मिली बाइक मेरठ के रोहता गांव के रहने वाले सचिन की थी। पुलिस ने कहा, “मुकुल ने एक दिन पहले ही उससे बाइक उधार ली थी।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ