अपराध

यूपी चुनाव के बाद एक बार फिर अपराधों की बाढ़, प्रतापगढ़ में सार्वजनिक शौचालय में महिला से दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता का मदद के बहाने उसके पास आया। बाद में पीड़िता जैसे ही शौचालय में गई आरोपी भी अंदर घुस गया और उसे अंदर से बंद कर दिया। फिर उसने उसके साथ रेप किया। पीड़िता की चीख सुनकर कुछ लोग दौड़े, लेकिन आरोपी भाग गया। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद एक बार फिर प्रदेश में अपराध की बाढ़ आ गई है। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है, जहां रेलवे स्टेशन के पार्किंग स्टैंड के बाहर शौचालय में एक 20 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Published: undefined

पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच की जा रही है। कोतवाली एसएचओ आर.एन. राय ने कहा कि महिला शनिवार को अपने पति के साथ अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में सवार होने का इंतजार कर रही थी। हालांकि, उसका पति कुछ खाना खरीदने के लिए बाहर गया था। कुछ समय बाद, पीड़िता पास के एक शौचालय में गई, लेकिन उसमें कोई और थी, तो वह लौट आई और टिकट काउंटर के पास बैठ गई।

Published: undefined

एसएचओ ने आगे कहा कि इस बीच, आरोपी ने संपर्क किया और पीड़िता से पूछा, जो चिंतित दिख रही थी, क्या उसे किसी मदद की जरूरत है। पीड़िता ने आरोपी को बताया कि वह वॉशरूम ढूंढ रही है। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को दूसरे वॉशरूम की चाबी दी और उसे इस्तेमाल करने को कहा।

Published: undefined

एसएचओ ने कहा, "पीड़िता ने चाबी ली और जैसे ही उसने शौचालय के दरवाजे का ताला खोला, आरोपी भी शौचालय के अंदर घुस गया और उसे अंदर से बंद कर दिया। फिर उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख सुनकर कुछ स्थानीय लोग दौड़े मदद की और आरोपी भाग गया। दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined