अपराध

यूुपी के बाद अब मध्य प्रदेश में हैवानियत, खरगोन में घर से अगवा कर नाबालिग से गैंगरेप, तीनों आरोपी फरार

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तीन युवकों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में तीन युवकों ने एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं कांग्रेस इकाई के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य की कानून व्यवस्था पर फिर से सवाल उठाए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले के चैनपुर थाने के मारुगढ़ गांव में तीन युवकों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि बीती रात उसे अगवा कर पास के ही खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी भी दी, वहीं घर पर मौजूद बड़े भाई से मारपीट की।

Published: undefined

चैनपुर के थाना प्रभारी डी.एस. सेमलिया ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और उनकी पुलिस तलाश कर रही है।

Published: undefined

राज्य में हो रही घटनाओं को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, खरगोन में मासूम बेटी के साथ दरिंदगी की घटना, सीहोर में फिर एक किसान की खुदकुशी की घटना, भोपाल में युवा की रोजगार न मिलने पर खुदकुशी की घटना इसके प्रत्यक्ष उदाहरण हैं। पता नहीं शिवराज सरकार कब नींद से जागेगी और ऐसी घटनाओं पर रोक लगेगी?

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined