अपराध

अंकिता हत्याकांडः अब खुलेगा वीआईपी का राज, आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, 10 दिन में चार्जशीट दायर करेगी पुलिस

पुलिस मुख्यालय में एडीजी ने बताया कि मामले मेंं 10 दिन के अंदर पुलिस कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। उन्होंने बताया कि हत्या, साक्ष्य मिटाने, आपराधिक षड्यंत्र, अनैतिक कार्य के लिए दबाव डालने के तहत चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में अब उस वीआईपी से राज से पर्दा उठ सकता है, जिसे विशेष सेवा देने के लिए अंकिता पर दबाव डाला जा रहा था। दरअसल पुलिस ने तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने का फैसला किया है। साथ ही पुलिस ने कहा कि मामले में एसआइटी 10 दिन के अंदर आरोपितों के विरुद्ध कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल करेगी।

Published: undefined

इस बात का खुलासा एडीजी अपराध एवं कानून व्यवस्था वी मुरुगेशन ने करते हुए कहा कि नार्को टेस्ट के लिए पुलिस जल्द ही कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश करेगी। वहीं रिसॉर्ट में कार्यरत युवती की हत्या के मामले में एसआइटी 10 दिन के अंदर आरोपितों के विरुद्ध कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल कर सकती है।

Published: undefined

पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एडीजी ने बताया कि मामले मेंं 10 दिन के अंदर पुलिस कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। उन्होंने बताया कि हत्या, साक्ष्य मिटाने, आपराधिक षड्यंत्र, अनैतिक कार्य के लिए दबाव डालने के तहत चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Published: undefined

वहीं, सूत्रों की मानें तो अंकिता हत्याकांज मामले में जांच कर रही एसआईटी ने काफी इलेक्ट्रानिक और फोरेंसिक साक्ष्य जुटा लिए हैं। हालांकि, चंडीगढ़ लैब भेजे गए साक्ष्यों में से एक-दो की रिपोर्ट अब तक एसआईटी को नहीं मिल पाई हैं। आरोपपत्र दाखिल करने के लिए एसआईटी इन्हीं रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined