अपराध

अतीक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई, माफिया को 8 तो भाई अशरफ को मारी गई 5 गोली, छलनी मिला शव

चार डॉक्टरों द्वारा किए गए अतीक और अशरफ के पोस्टमार्टम से यह भी पता चला है कि ताबड़तोड़ फायरिंग में अतीक के सिर, गर्दन, छाती और कमर एक-एक गोली लगी थी। वहीं बाकी चार गोलियां शरीर के अन्य हिस्सों में लगी हैं। वहीं अशरफ को 5 गोलियां लगी हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार रात को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में तीन हत्यारों द्वारा गोलियों से छलनी कर दिए गए माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ के शव का पोस्टमार्टम हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, ताबड़तोड़ फायरिंग में अतीक को 8 गोलियां लगी थीं, जबकि उसके भाई अशरफ को 5 गोलियों ने छलनी किया था। पोस्टमार्टम के बाद भारी पुलिस सुरक्षा में दोनों के शवों को दफनाने की तैयारी की जा रही है।

Published: undefined

रविवार दोपहर बाद चार डॉक्टरों के पैनल द्वारा किए गए अतीक और अशरफ के पोस्टमार्टम से यह बात सामने आई कि ताबड़तोड़ फायरिंग में अतीक के शरीर में कुल 8 गोलियां लगी थीं। इनमें से एक-एक गोली सिर, गर्दन, छाती और कमर में लगी थी। वहीं बाकी चार गोलियां शरीर के अन्य हिस्सों में लगी हैं। वहीं अशरफ को 5 गोलियां लगी हैं। पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

Published: undefined

दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। इसके बाद उनके शव को कसारी-मसारी के उनके पारिवारिक कब्रिस्तान में दफनाने के लिए लाया गया है, जहां पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है। कब्रिस्तान के अंदर और बाहर आरएफ सहित भारी पुलिस को तैनात किया गया है और लोगों की भीड़ इकट्ठा नहीं होने दी जा रही है।

इस बीच कल अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर को पुलिस ने आज प्रयागराज कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी अरुण, सन्नी और लवलेश ने अतीक और अशरफ की हत्या के बाद जय श्रीराम के नारे लगाते हुए अपने आप को पुलिस को सौंप दिया था।

Published: undefined

बता दें कि शनिवार रात पुलिस घेरे में अतीक और अशरफ की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ प्रयागराज पुलिस की कस्टडी में थे। जिस वक्त उनकी हत्या की गई, उस वक्त उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था। उनके चारों ओर यूपी पुलिस के जवान भी मौजूद थे। इस दौरान जब मीडिया अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रही थी, तभी पत्रकार के वेश में आए हमलावरों ने अतीक के सिर से सटाकर ताबड़तोड़ 18 राउंड फायरिंग की, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद हमलावरों ने बड़े आराम से खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined