अपराध

गुरुग्राम में नाबालिग से रेप के आरोप में भोजपुरी गायक गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो डालने का भी आरोप

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने दो साल पहले घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन कुछ दिन पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर उसकी आपत्तिजनक फोटो शेयर कर दीं, जो वायरल हो गईं जिससे माता-पिता को पता चल गया। इसके बाद ही लड़की ने घटना के बारे में खुलासा किया।

गुरुग्राम में नाबालिग से रेप के आरोप में भोजपुरी गायक गिरफ्तार
गुरुग्राम में नाबालिग से रेप के आरोप में भोजपुरी गायक गिरफ्तार फोटोः IANS

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की का बलात्कार करने और पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में एक भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार किया है। अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी नाम के आरोपी में दो साल पर घटना को अंजाम दिया था।

Published: undefined

गुरूग्राम पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी की पहचान 21 वर्षीय अभिषेक उर्फ बाबुल बिहारी के रूप में हुई है, जो दो साल पहले गुरुग्राम के राजीव नगर इलाके में रहता था। उसी दौरान उसकी 13 वर्षीय लड़की से दोस्ती हुई थी। उसी दौरान वह कथित तौर पर पीड़िता को एक होटल में ले गया जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया और आपत्तिजनक फोटो भी क्लिक कर लिए।

Published: undefined

पुलिस के अनुसार, हालांकि, पीड़िता ने उस समय इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन कुछ दिन पहले ही आरोपी ने सोशल मीडिया पर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों शेयर कर दीं। ये तस्वीरें वायरल हो गईं जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता को इस घटना के बारे में पता चला और इसके बाद ही लड़की ने घटना के बारे में खुलासा किया।

Published: undefined

इसके बाद, पीड़ित परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और पोक्सो और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत सेक्टर-14 थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। सेक्टर-14 थाने के एसएचओ कृष्णकांत ने कहा कि हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined