अपराध

बिहारः बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को जान का खतरा, अपने ही पूर्व कर्मचारी के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

रश्मि वर्मा हाल में बिहार की दूसरी बीजेपी विधायक हैं, जिन्होंने खुद को जान मारने की धमकी मिलने या जान पर खतरा होने की शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले शुक्रवार को मधुबनी के बिप्सी से बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने जान मारने की धमकी मिलने का आरोप लगाया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने दावा किया है कि उन्हें अपने कार्यालय के एक पूर्व कर्मचारी से अपनी जान को खतरा होने का संदेह है। इसे लेकर उन्होंने सोमवार को पश्चिमी चंपारण के शिकारपुर थाने में अपने कार्यालय के पूर्व कर्मचारी संजय सारंगपुरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Published: undefined

रश्मि वर्मा ने कहा, "मेरे परिवार के सदस्यों ने संजय को मेरे घर के पास संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखा है। वह एक पिस्तौल भी लिए हुए था। वह धोखाधड़ी गतिविधियों में शामिल था। उसने धोखाधड़ी से मेरे नकली हस्ताक्षर, पोस्ट और नाम का इस्तेमाल दूसरों से पैसे निकालने के लिए किया। जब मुझे उसकी गतिविधियों के बारे में पता चला, तो उसने मुझे सार्वजनिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की। इसलिए, मैंने उसे बर्खास्त कर दिया और अब वह बदला लेने की कोशिश कर रहा है।"

Published: undefined

वहीं इस मामले पर शिकारपुर थाने के एसएचओ अजय कुमार ने कहा, "हमने रविवार को शिकायत दर्ज की और शिकारपुर थाने में संजय सारंगपुरी के खिलाफ सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद मामले में आगे की जांच की जा रही है।"

Published: undefined

गौरतलब है कि रश्मि वर्मा हाल के दिनों बिहार की दूसरी बीजेपी विधायक हैं, जिन्होंने खुद को जान मारने की धमकी मिलने या जा का खतरा होने की शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले शुक्रवार को, मधुबनी के बिप्सी विधानसभा क्षेत्र के एक अन्य बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर ने दावा किया कि गुरुवार शाम को उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined