अपराध

बिहारः गोपालगंज में सरेशाम अपराधियों का तांडव, दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार की हत्या

हथुआ एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार बताई जा रही है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे। लोगों के मुताबिक अपराधी दुकान में घुसे और बिना कुछ बोले नजदीक से सिर पर गोली मारी और फरार हो गए।

सांकेतिक फोटोः सोशल मीडिया
सांकेतिक फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने एक आभूषण दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद सभी अपराधी बाजार में फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। दुकानदार की हत्या के बाद विरोध में इलाके की सभी दुकानें बंद हो गईं।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सीवान जिले के हुसैनगंज थाने के सिावलिया गांव निवासी किसुनदेव यादव के 35 वर्षीय पुत्र विनय कुमार उर्फ भीम यादव आईटीआई मोड़ के पास स्थित अपनी दुकान में बैठे थे कि बेखौफ अपराधियों ने दुकान में घुसकर नजदीक से आकर गोली मार दी और गोलीबारी करते हुए फरार गए। घटनास्थल पर ही दुकानदार की मौत हो गई।

Published: undefined

हत्या की सूचना मिलने पर हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार के साथ उचकागांव, मीरगंज और हथुआ थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार बताई जा रही है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे। लोगों के मुताबिक अपराधी दुकान में घुसे और बिना कुछ बोले नजदीक से सिर पर गोली मारी और फरार हो गए।

Published: undefined

इधर, गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने इस मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआइटी गठित कर दी है। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined