अपराध

बिहार: गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर गूंजा पटना, बेखौफ बदमाशों ने JDU नेता की गोली मारकर की हत्या

एसपी भरत सोनी के मुताबिक, एक शादी समारोह से सौरभ अपने एक साथियों के साथ बढ़ईया कोल से लौट रहे थे। इसी दौरान पुनपुन के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। पुनपुन में जेडीयू के युवा नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद गुस्साए लोगों पटना-गया मार्ग जाम कर दिया। बताया जा रहा है कि देर रात पुनपुन के एक शादी समारोह से वापस आते समय जेडीयू नेता की हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पटना पुलिस की स्पेशल टीम जांच करने पहुंची।

Published: undefined

मौके पर पहुंचे एसपी भरत सोनी के मुताबिक, एक शादी समारोह से सौरभ अपने एक साथियों के साथ बढ़ईया कोल से लौट रहे थे। इसी दौरान पुनपुन के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी। सौरभ के सिर में दो गोलियां लगी और उनके साथी मुनमुन को तीन गोलियां लगीं। गर्दन में दो गोली लगने से सौरभ कुमार की मौत हो गई। उनके साथी मुनमुन घायल हैं और पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

Published: undefined

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र की आरजेडी की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने पुनपुन पहुंचकर सौरभ कुमार के परिजनों से मुलाकात की।

Published: undefined

जेडीयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या किए जाने पर मसौढ़ी के एडीपीओ कन्हैया सिंह ने बताया, "सौरभ कुमार अपने दोस्तों के साथ एक रिसेप्शन में शामिल होने आए थे। लौटते वक्त अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और मुनमुन कुमार नाम के एक अन्य व्यक्ति को भी चोटें आईं। उन्हें कंकड़बाग उमा अस्पताल ले जाया गया, हालांकि, तब तक सौरभ कुमार की मृत्यु हो गई थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined