अपराध

बिहार में शादी करने जा रहा कुख्यात गैंगस्टर पहुंचा जेल, दूसरी बार घोड़ी चढ़ने से पहले एसटीएफ ने दबोचा

पुलिस ने बताया कि एसटीएफ को गोप के ठिकाने के बारे में पता चला था, जिसके बाद छापा मारा गया। पूरे ऑपरेशन को इस तरह अंजाम दिया गया कि किसी को भी समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। दूल्हा और दुल्हन के परिवार को हॉल से दूर ले जाने के बाद ही पता चला कि हुआ क्या है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार की राजधानी पटना में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने एक कुख्यात गैंगस्टर को उसकी दूसरी शादी से ठीक पहले गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया। गैंगस्टर का नाम रवि गोप है और उस पर हत्या और रंगदारी समेत कई मामले चल रहे हैं। वह लंबे समय से फरार था और पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ था।

Published: undefined

पटना के अथमलगोला थाना के एसएचओ उत्तम कुमार ने बताया कि रविवार शाम को पटना के बाहरी इलाके अथमलगोला में एक बैंक्वेट हॉल में गुप्त रूप से गैंगस्टर ने अपनी शादी का आयोजन किया था, जिसकी भनक एसटीएफ को लग गई। जिसके बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने योजना बनाकर रात 8.30 से 9 बजे के बीच छापेमारी की, जिसमें रवि गोप को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया।

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसटीएफ को गोप के ठिकाने के बारे में पुख्ता जानकारी मिली थी। जिसके बाद यह सरप्राइज छापेमारी की गई। पूरे ऑपरेशन को इस तरह से अंजाम दिया गया कि किसी को भी समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है। दूल्हा और दुल्हन के परिवार को बैंक्वेट हॉल से दूर ले जाने के बाद ही एहसास हुआ कि क्या हुआ है।

Published: undefined

कुख्यात रवि गोप पटना के दीघा थाना अंतर्गत रामजी चक का निवासी है। उसने दानापुर इलाके में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और फरार चल रहा था। वहीं पता चला है कि दुल्हन पटना के पाटलिपुत्र इलाके की है और उसके परिवार को गोप के आपराधिक बैक ग्राउंड के बारे में पता था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined