अपराध

अपनी गाड़ी में मृत पाए गए बीजेपी पार्षद, परिवार ने हत्या का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी के एक पार्षद को उनकी ही गाड़ी में मृत पाया गया, उनके शरीर पर गोली लगने के जख्म हैं। मनीष चौधरी का शव गुरुवार को कंकरखेड़ा में ड्राइवर की सीट पर मिला था।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो: IANS

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी के एक पार्षद को उनकी ही गाड़ी में मृत पाया गया, उनके शरीर पर गोली लगने के जख्म हैं। मनीष चौधरी का शव गुरुवार को कंकरखेड़ा में ड्राइवर की सीट पर मिला था। पुलिस ने बताया कि एसयूवी में एक देसी पिस्तौल, एक शराब की बोतल और एक गिलास भी पड़ा था।

Published: 16 Apr 2021, 6:13 PM IST

38 साल के मनीष चौधरी उर्फ मिंटू 2018 में एक वीडियो के बाद सुर्खियों में आए थे, जिसमें उन्हें एक पुलिस अधिकारी को पीटते हुए देखा गया था। मेरठ नगर निगम के एक भाजपा वार्ड सदस्य, चौधरी तीन साल पहले अपने रेस्तरां में एक सब-इंस्पेक्टर की पिटाई के आरोप में जेल भी गये थे।

Published: 16 Apr 2021, 6:13 PM IST

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसके बाद चौधरी पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया था। गुरुवार को पुलिस ने दावा किया कि चौधरी ने फोन पर एक रिश्तेदार से बात करने के बाद खुद को गोली मार ली। चौधरी के बहनोई कुलदीप धामा ने पुलिस शिकायत दर्ज कर हत्या का आरोप लगाया है।

Published: 16 Apr 2021, 6:13 PM IST

धामा ने संवाददाताओं से कहा, "मेरे साले गुरुवार शाम को घर से चले गए थे। उन्हें कुछ डील करनी थी और 9 लाख रुपये नकद और कुछ सोने के गहने लेकर जा रहे थे। वह ठीक और स्वास्थ्य था। ऐसा लगता है कि किसी ने उनकी हत्या की है।

Published: 16 Apr 2021, 6:13 PM IST

एसपी (शहर) विनीत भटनागर ने कहा, "पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला है, जिसे एक ऑडियो क्लिप द्वारा पुष्टि की जा सकती है, जो उसने एक रिश्तेदार को भेजी थी, लेकिन हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। फोरेंसिक टीमों ने नमूने एकत्र किए हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।"

Published: 16 Apr 2021, 6:13 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 16 Apr 2021, 6:13 PM IST