अपराध

बिहार के बक्सर में पेड़ से लटका मिला लापता शिक्षक का शव, इलाके में फैली सनसनी

शव की पहचान दार्जिलिंग के निवासी 25 वर्षीय अनिल छेत्री के रूप में हुई। अनिल शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। पुलिस के मुताबिक, अनिल छेत्री आईटीआई में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार के बक्सर के डुमरांव में लापता शिक्षक का शव पेड़ से लटका मिला है। ओपी थाना इलाके के पुराना भोजपुर में शिक्षक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। पेड़ से लटके शव की सूचना जैसे ही पूरे इलाके में फैली, मौके पर भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

शव की पहचान दार्जिलिंग के निवासी 25 वर्षीय अनिल छेत्री के रूप में हुई। अनिल शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। पुलिस के मुताबिक, अनिल छेत्री आईटीआई में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। वह दार्जिलिंग के खोखर बाग थाना क्षेत्र के खास महल गांव के रहने वाले थे। वह पुराना भोजपुर स्थित इस आइटीआई के पास एक किराए के मकान में रहते थे। वह दो दिनों से लापता थे।

Published: 02 Dec 2023, 9:15 AM IST

डुमरांव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि आईटीआई के शिक्षक दो दिनों से गायब होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पेड़ से लटका उनका शव मिला है। डुमरांव डीएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि देखने से शव दो दिन पुराना लगा रहा था। यह आत्महत्या है या हत्या? सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

जिस बगीचे में पेड़ पर लटका शिक्षक का शव मिला है। उसी के पास मौजूद मकान में वह रहते थे। बगीचे के दूसरे हिस्से में लोग झोपड़ी बनाकर रहते हैं। आश्चर्य की बात यह है कि दो दिनों से इतनी बड़ी घटना की यहां पर किसी को जानकारी नहीं थी।

Published: 02 Dec 2023, 9:15 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Dec 2023, 9:15 AM IST