अपराध

गुरुग्राम मेट्रो स्टेशन पर युवक के बैग से 4 गोलियां बरामद, सीआईएसएफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

पुलिस ने इस बारे में बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के निवासी रोहन यादव के रूप में हुई है। आरोपी मेट्रो यात्रा के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पहुंचा था, जहां सीआईएसएफ जवान ने जांच के दौरान उसके बैग में गोलियां मिलने पर उसे रोक लिया।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ ने आज एक 20 वर्षीय युवक को उस समय हिरासत में ले लिया, जब जांच के दौरान उसके बैग से चार गोलियां (बुलेट) बरामद की गईं। सीआएसएफ ने युवक को फौरन हिरासत में ले लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया, जिसने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के निवासी रोहन यादव के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली मेट्रो से यात्रा करने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पहुंचा था, जहां सीआईएसएफ के जवान ने जांच के दौरान उसके बैग में गोलियां मिलने पर उसे रोक लिया।

Published: undefined

गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षा जांच के दौरान रोहन के बैग से चार गोलियां बरामद की गईं। सीआईएसएफ कर्मियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। इस मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं, जिसमें शस्त्र अधिनियम भी शामिल है, के तहत मेट्रो पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined