अपराध

मोदी सरकार के मंत्री के घर में हुई हत्या में बेटे को क्लीनचिट, पुलिस ने जुआ विवाद में गोली चलने का किया दावा

पुलिस ने बताया कि मंत्री का बेटा विकास घटना के वक्त वहां नहीं था। फ्लाइट से जाने के चलते विकास किशोर अपनी पिस्टल घर में छोड़ गया था। विकास के घटनास्थल पर नहीं होने की पुष्टि हुई है। जिस समय घटना हुई, उस समय विकास की लोकेशन दिल्ली थी।

मोदी सरकार के मंत्री के घर में हुई हत्या में बेटे को क्लीनचिट
मोदी सरकार के मंत्री के घर में हुई हत्या में बेटे को क्लीनचिट फोटोः IANS

केंद्र की मोदी सरकार में राज्यमंत्री कौशल किशोर के घर में हुए हत्याकांड का यूपी पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने हत्याकांड में मंत्री के बेटे को क्लीनचिट दे दी है। पुलिस के अनुसार, उसके दोस्तों के बीच नशे की हालत में जुए में जीत-हार के बाद शुरू हुआ विवाद इतना आगे बढ़ गया कि पिस्टल से गोली चल गई और युवक की मौत हो गई।

Published: undefined

कमिश्नर क्राइम आकाश कुलहरी ने शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि गुरुवार रात को मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर पर मृतक विनय के अलावा अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम उर्फ बाबा और अरुण प्रताप सिंह समेत पांच लोग आपस में जुआ खेल रहे थे। जुआ खेलने के दौरान सभी लोगों ने शराब पी रखी थी।

Published: undefined

जुए में विनय श्रीवास्तव लगभग 12 हजार रुपये हार गया था। उसके बाद अंकित वर्मा, अजय रावत और शमीम के कहने पर जुआ का खेल बंद हो गया। सौरव रावत और अरुण प्रताप सिंह जुए में जीती रकम लेकर चले गए। इस बात पर विनय पर नाराज हो गया था। उसका कहना था कि अजय, अंकित और शमीम के कारण गेम बंद हो गया वरना वो जुए में पैसे वापस जीत जाता।

Published: undefined

इसको लेकर काफी विवाद बढ़ गया। झगड़े में दोनों लोगों ने विनय के शर्ट का बटन तोड़ दिया।
विनय ने गुस्से में विकास की बेड के नीचे रखी पिस्तौल निकाल ली। छीनाझपटी में आरोपियों ने विनय को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अंकित, अजय, शमीम बाबा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी कहा कि सीसीटीवी में तीन आरोपी दिखे थे।

Published: undefined

पुलिस ने बताया कि विकास घटना के वक्त वहां नहीं था। फ्लाइट से जाने के चलते विकास किशोर अपनी पिस्टल घर में छोड़ गया था। विकास के घटनास्थल पर नहीं होने की पुष्टि भी हुई है। जिस समय घटना हुई, उस समय विकास की लोकेशन दिल्ली थी। एयरपोर्ट से सीसीटीवी मांगी गई है। विकास की लोकेशन दिल्ली में मिली और उसका बोर्डिंग पास भी मिला है। विकास की पिस्टल घर पर थी। उसको लेकर नोटिस भेजकर उनसे पूछताछ की जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined