अपराध

योगी राज में बदमाशों का खौफ, मथुरा में महिला पुलिसकर्मी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

मथुरा के दामोदरपुरा में नीलम नाम की एक 25 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी पर कुछ बदमाशों ने तेजाब से हमला किया है। महिला पुलिसकर्मी की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उसे मथुरा अस्पताल से आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में गुरुवार को कुछ बदमाशों द्वारा एक महिला पुलिसकर्मी पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। एसिड अटैक करने वालों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। पुलिस के मुताबिक हमले के बाद महिला का 40 फीसदी शरीर बुरी तरह से झुलस गया है।महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

Published: undefined

मथुरा के दामोदरपुरा में नीलम नाम की एक 25 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी पर कुछ बदमाशों ने तेजाब से हमला किया है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर बुरी तरह से झुलसी महिला पुलिसकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है, जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

Published: undefined

उत्तर प्रदेश में दिन दहाड़े इस तरह की घटनाओं से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिले में एसिड अटैक की घटना से साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। महिला पुलिसकर्मी की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उसे मथुरा अस्पताल से आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे भगवान कृष्ण की जन्मभूमि में तैनात महिला कांस्टेबल नीलम ड्यूटी खत्म करके वापस दामोदरपुरा इलाके में स्थित अपने घर जा रही थी। उसी दौरान कुछ बदमाश नीलम के ऊपर तेजाब फेंक कर भाग गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक हमलवारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined