अपराध

बिहार में अपराधी बेलगाम! 5 लाख रुपये की फिरौती को लेकर ठेकेदार की बेटी का अपहरण, पुलिस ने किया बरामद

नगर थाना के प्रभारी सत्येंद्र मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र से बुधवार की देर शाम एक ठेकेदार की बेटी का कथित तौर पर अपहरण घर के दरवाजे से कर लिया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार के मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र से एक ठेकेदार की अपहृत 12 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने अपहरण के 12 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि अपहृत बच्ची के बयान के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा। नगर थाना के प्रभारी सत्येंद्र मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र से बुधवार की देर शाम एक ठेकेदार की बेटी का कथित तौर पर अपहरण घर के दरवाजे से कर लिया गया था।

Published: undefined

बताया गया कि अपहरणकतार्ओं ने टूटी-फूटी अंगेजी भाषा में लिखे एक पत्र के जरिए पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। पत्र में पुलिस को घटना की जानकारी नहीं देने की भी बात लिखी गई है। बताया गया कि अपहरणकर्ता बाइक पर सवार हेाकर आए थे और लड़की को उठाकर ले गए।

घरवालों ने इसकी सूचना रात को ही पुलिस को दे दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और लड़की के परिजनों से वारदात की जानकारी लेकर लड़की की तलाश प्रारंभ कर दी।

Published: undefined

पुलिस ने शहर के सभी प्रवेश और एंट्री प्वाइंट पर नाकेबंदी कर दी। थाना प्रभारी तिवारी ने बताया कि रात भर अपहृत बच्ची की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह घर से कुछ ही दूरी पर एक ट्रैक्टर के डाला से अर्धबेहोशी की हालत में उसे बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मौके से बिस्तर, तकिया व हेडफोन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस फिलहाल परिजन का बयान दर्ज करने में जुटी है। बच्ची की हालत ठीक होने पर उसका भी बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बरामद लड़की की चिकित्सकीय जांच भी कराई जाएगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined