अपराध

दस दिन बाद नाले में पड़ा मिला ग्रेटर नोएडा से गायब युवक का शव, टैटू से हुई पहचान, मारपीट कर हत्या की आशंका

अरुण जीटी रोड पर हीरो मोटर्स में नौकरी करता था। 20 नवंबर को ड्यूटी खत्म कर वह दुजाना गांव में बुआ के घर गया था। वहां से वह 8.30 बजे अपने घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। इसके बाद परिवार ने उसकी तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई भी सुराग नहीं मिल पाया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना इलाके से 20 नवंबर को गायब हुए युवक का शव सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव के एक नाले से बरामद हुआ है। परिजनों ने हाथ पर बने हनुमान जी के चित्र और उसके कपड़ों से उसकी पहचान की। उसके सिर में चोट और हाथों पर रस्सी से बांधे जाने के भी निशान मिले हैं। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Published: undefined

जानकारी के मुताबिक जारचा कोतवाली क्षेत्र के खटाना गांव निवासी 22 साल का अरुण 20 नवंबर को गायब हो गया था। अरुण जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी में नौकरी करता था। 20 नवंबर को कंपनी से ड्यूटी समाप्त करने के बाद वह दुजाना गांव में अपनी बुआ के घर गया था। वहां से शाम लगभग 8.30 बजे अपने घर के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। इसके बाद सभी लोगों ने उसकी तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई भी सुराग नहीं मिल पाया।

Published: undefined

इसके बाद बादलपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। बुधवार को सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव के नाले में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना सूरजपुर पुलिस को मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर आसपास के थानों में जानकारी दी गई। पता किया गया कि किस थाने में हाल ही में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

Published: undefined

इस सूचना के साथ बादलपुर थाना पुलिस से भी संपर्क किया गया। बादलपुर थाना पुलिस ने इस अज्ञात शव की सूचना अरुण के घर वालों को दी। इसके बाद उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने अरुण के हाथ पर बने हुए हनुमान जी के चित्र और उसके कपड़ों से उसकी पहचान की। अरुण के सिर में चोट और उसके हाथों पर रस्सी से बांधे जाने के भी निशान मिले हैं, जिससे ये मामला मारपीट और हत्या का प्रतीत हो रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined