अपराध

मुंबई में छापा मारने गई NCB टीम पर ड्रग्स पेडलरों ने किया हमला, 3 अफसर घायल, 3 आरोपी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम रविवार रात ड्रग पेडलर कैरी मैंडिस को पकड़ने मुंबई में गोरेगांव के जवाहर नगर में छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान कुछ ड्रग पेडलरों सहित लगभग 50-60 लोगों की भीड़ ने टीम को घेर लिया और उन पर धावा बोल दिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मुंबई में एक ड्रग पेडलर के घर पर छापोमारी करने गई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम पर आरोपियों ने ही हमला कर दिया, जिसमें 3 अधिकारियों के घायल होने की खबर है। हमले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। वहीं हमले के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की एक टीम रविवार रात ड्रग पैडलर कैरी मैंडिस को पक़ड़ने मुंबई के गोरेगांव उपनगर के जवाहर नगर में छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान कुछ ड्रग पेडलरों सहित लगभग पांच दर्जन लोगों की भीड़ ने टीम को घेर लिया और उन पर धावा बोल दिया। आरोप है कि इस दौरान भीड़ ने पत्थर और डंडे से एनसीबी टीम पर हमला कर दिया।

Published: undefined

इस हमले की खबर के बाद पहुंची मुंबई पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर आरोपी कैरी के गुर्गे विपुल आगरे, यूसुफ शेख और अमीन अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया। इन सभी को आज कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई है। वहीं, सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को कैरी के बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ लिंक होने की खबर मिली थी। कैरी को मुंबई में ड्रग गैंग का सबसे एक्टिव मेंबर बताया जा रहा है।

Published: undefined

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल की पड़ताल में एनसीबी ने हाल में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था। उनसे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी लिव इन पार्टनर से भी एजेंसी पूछताछ कर चुकी है। इनके अलावा, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह समेत कई बॉलीवुड और टीवी हस्तियों से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। इस ड्रग्स मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती फंसी थीं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined