अपराध

दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना! नाबालिग लड़की के साथ पहले किया गैंग रेप फिर गला घोंटकर मार डाला

राष्ट्रीय राजधानी में एक 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राष्ट्रीय राजधानी में एक 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। हालांकि, इस मामले में अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। मामले का विवरण साझा करते हुए, डीसीपी (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में एक लड़की के लापता होने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 15 फरवरी को अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

Published: undefined

19 फरवरी को झांसी से लौटे गांव सन्नोठ निवासी राहुल राय के पास उनकी दुकान से दुर्गंध आने और वहां काम कर रहे एक मजदूर के लापता होने की सूचना मिली थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने दुकान की तलाशी ली और गाय के गोबर के बोरे के नीचे छिपी लापता लड़की का आंशिक रूप से क्षत-विक्षत शव मिला। डीसीपी ने कहा, "जिस स्थान से शव बरामद किया गया था, उसकी भी एक अपराध टीम ने जांच की और शव को बीजेआरएम अस्पताल जहांगीरपुरी के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया।"

Published: undefined

इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया। यादव ने कहा, "आखिरकार, एक गुप्त सूचना मिली और एक आरोपी को 20-21 फरवरी की दरम्यानी रात को सन्नोथ गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।"

Published: undefined

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़िता को शराब पिलाई और कार्यस्थल पर बुलाया। इसके बाद दोनों ने उसका यौन शोषण किया। अधिकारी ने कहा, "इस डर से कि पीड़िता अपनी पहचान बता देगी, आरोपी ने उसके पहने हुए 'पलाजो' से उसका गला घोंट दिया।" डीसीपी ने आगे बताया कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined