अपराध

सलमान खान को धमकी मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ, अपना हाथ होने से किया साफ इनकार

मुंबई में 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे एक धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करने के लिए बैठा करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की है। आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिश्नोई का पूछताछ में कहना है कि इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है और उसे नहीं पता कि वह पत्र किसने लिखा है।

Published: undefined

इससे पहले मुंबई में 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे एक धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करने के लिए बैठा करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

इन दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाली की हत्या में नाम आने के बाद चर्चा में आए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पिछला इतिहास देखते हुए सलमान खान मामले में भी पुलिस की पहली शक की सूई उसी पर गई है। दरअसल बिश्नोई ने कई साल पहले काला हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

Published: undefined

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इस मामले में सलमान खान की कथित संलिप्तता होने पर लॉरेंस ने एक्टर की हत्या करने की साजिश रची थी। बताया जाता है कि हत्या करने के लिए रेकी भी की गई थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उनकी यह साजिश नाकाम हो गई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined