अपराध

गाजियाबाद के होटल मालिक को मिली धमकी, BJP के सांसद का भी आया नाम, दो लोगों पर FIR दर्ज

बीजेपी सांसद अनिल अग्रवाल ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। वहीं, करण जैन के भाई अमित जैन ने करोड़ों रुपए का कर्ज होने के चलते नवंबर 2022 में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि अमित जैन का आरोपी पक्ष से रुपयों का लेनदेन था।

गाजियाबाद के होटल मालिक को मिली धमकी, BJP के सांसद का भी आया नाम
गाजियाबाद के होटल मालिक को मिली धमकी, BJP के सांसद का भी आया नाम फोटोः IANS

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कौशांबी में बना रेडिसन होटल फिर सुर्खियों में है। होटल के मालिक करन जैन को जान से मारने की धमकी मिली है। जैन ने आरोप लगाया कि कुछ लड़के होटल में आए और उन्हें सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। जैन ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल पर धमकी देने वालों से मध्यस्थता करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Published: undefined

करण जैन ने पुलिस को बताया कि वह होटल की सातवीं मंजिल के केएम ट्रेड टॉवर स्थित ऑफिस में बैठे थे। 13 सितंबर की दोपहर करीब 12.0 बजे ऑफिस स्टाफ ने कुछ लड़कों के ऑफिस खाली करने की धमकी देने की सूचना दी। जब बाहर निकला तो देखा कि कुछ लोग स्टाफ से दुर्व्यहार कर रहे हैं। उन्होंने मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया। लड़कों की संख्या करीब पांच थी। उन्होंने सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। आरोपियों ने शारीरिक क्षति पहुंचाने की भी कोशिश की।

Published: undefined

करण जैन ने बताया कि मेरे ऑफिस से रोहित तोमर ने पीसीआर पर कॉल करने की कोशिश की, जो विफल रही। इसके बाद कौशांबी पुलिस चौकी प्रभारी को फोन करके पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद कौशांबी थाने की पुलिस होटल पर आई। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। हमने पुलिस को भी फुटेज दिखाई है।

करण जैन के अनुसार, 'जब मैं पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता रहा था, तभी मेरे पास बीजेपी के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की कॉल आई। उन्होंने मुझे धमकी देने वाले लोगों से बातचीत करने के लिए कहा। उन्होंने ये भी कहा कि अन्यथा की स्थिति में वह इन लोगों (धमकी देने वालों) को नहीं रोक पाएंगे। ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस घटनाक्रम के बाद से मुझे जान का खतरा बना है।

Published: undefined

इस मसले पर राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का भी बयान सामने आया है। उन्होंने सफाई में कहा है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। पुलिस ने बिना जांच के एफआईआर में उनका नाम लिखा है। इसके पीछे जरूर किसी और का दिमाग है। पुलिस ने ना तो कॉल की जांच की है और न मामले की पड़ताल की।

Published: undefined

फिलहाल कौशांबी थाना पुलिस ने रेडिसन होटल के मालिक करण जैन की शिकायत पर गौरव अग्रवाल, दीपक अहलावत और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 504, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर में होटल मालिक ने गौरव अग्रवाल को राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का रिश्तेदार बताया है। यहां बता दें कि करण जैन के भाई अमित जैन ने करोड़ों रुपए का कर्ज होने के चलते नवंबर 2022 में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि अमित जैन का आरोपी पक्ष से रुपयों का लेनदेन था। 

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined