अपराध

देहरादून में दिल दहला देने वाली घटना, डिप्टी एसपी के बेटे ने की मां की हत्या, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की। इस मामले में जब पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बलबीर रोड पर जज कॉलोनी में रहने वाले डिप्टी एसपी मलखान सिंह की पत्नी बबीता रानी की हत्या हुई है। डिप्टी एसपी के बेटे ने ही अपनी मां की निर्मम तरीके से हत्या कर दी है।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि मां की हत्या के बाद बेटे ने भी आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसे पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार, मलखान सिंह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में डिप्टी एसपी पद पर हैं। मलखान सिंह के दो बेटे हैं। पत्नी और एक बेटा आदित्य (आरोपी) देहरादून में बलबीर रोड स्थित जज कॉलोनी में रहते हैं। जबकि, दूसरा बेटा दिल्ली में नौकरी करता है।

Published: undefined

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की। इस मामले में जब पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है। उसका इलाज चल रहा है। आरोपी एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था, जिसे बीच में छोड़कर घर आ गया था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined