अपराध

राष्ट्रमंडल गेम्स की पदक विजेता पहलवान के पति की संदिग्ध हालत में मौत, दोस्त पर ड्रग्स देने का आरोप

रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक महेश कुमार के हवाले से कहा गया है कि अजय नंदल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएसपी के मुताबिक घटना महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के पास हुई। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल गेम्स 2022 की कांस्य पदक विजेता पहलवान पूजा सिहाग के पति शनिवार देर रात हरियाणा के रोहतक जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। खबर के अनुसार मृतक अजय नंदल के पिता ने अजय के दोस्त रवि पर ड्रग देने का आरोप लगाया है।

Published: undefined

इस बारे में डेली हंट पर छपी रिपोर्ट में रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक महेश कुमार के हवाले से कहा गया है कि अजय नंदल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डीएसपी के मुताबिक घटना महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के पास हुई। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Published: undefined

हाल ही में, पूजा सिहाग ने बर्मिंघम में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में 76 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग में कांस्य पदक जीता था, जहां उन्होंने आस्ट्रेलिया की नाओमी डी ब्रुइन को 11-0 से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया था। 25 वर्षीय सिहाग 2021 में अल्माटी में एशियाई चैंपियनशिप में कांस्य पदक विजेता और 2019 में एशियाई अंडर23 चैंपियनशिप में रजत पदक विजेता भी हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined