अपराध

दिल्ली में अवैध हथियार की तस्करी करने वाला गिरफ्तार, 9 देशी पिस्तौल और कारतूस से भरा बैग बरामद

दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों की आपूर्ति में सक्रिय रूप से शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी। आरोपी की पहचान शेख सफीकुल उर्फ सैकुल उर्फ कैता के रूप में हुई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों की आपूर्ति में सक्रिय रूप से शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी। आरोपी की पहचान शेख सफीकुल उर्फ सैकुल उर्फ कैता के रूप में हुई है। उसके खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में डकैती, हत्या के प्रयास, आपराधिक हमले और सरकारी अधिकारियों पर गोली चलाने, झपटमारी, घर में सेंधमारी, चोरी आदि के 30 मामले दर्ज हैं।

Published: undefined

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि भलस्वा डेयरी इलाके में आरोपी शेख सफीकुल की मौजूदगी के संबंध में एक खूफिया सूचना मिली थी। इसके बाद एक टीम गठित की गई, जिसने आरोपी को भलस्वा डेयरी बस स्टैंड से एक देशी पिस्तौल के साथ पकड़ लिया।

Published: undefined

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह अवैध हथियारों की सप्लाई में शामिल है और आज ही वह इलाके के अपने साथियों और अपराधियों को हथियार देने जा रहा था। डीसीपी ने कहा, आरोपी ने 9 देशी पिस्तौल और .315 बोर और .32 बोर के 14 जिंदा कारतूस से भरा एक बैग छिपाया हुआ था।

Published: undefined

भलस्वा डेयरी थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25, 54 और 59 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined