अपराध

अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के दंपति का अपहरण, 8 माह के बच्चे और एक रिश्तेदार को भी उठाया

मर्सिड शेरिफ कार्यालय ने फेसबुक और ट्विटर पर संदिग्ध की फोटो शेयर कर लापता चारों लोगों का पता लगाने में जनता की मदद मांगी है। इसने कहा कि संदिग्ध मुंडे सिर वाला हल्का-फुल्के शरीर वाला पुरुष बताया जा रहा है। उसे आखिरी बार हुडी पहने देखा गया था।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

अमेरिका के कैलिफोर्निया में आठ महीने के बच्चे के साथ भारतीय मूल के दंपति और उनके एक वयस्क रिश्तेदार का अपहरण कर लिया गया है। इन सभी चार लोगों का अपहरण कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी से कर लिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों ने तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

Published: undefined

कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने के बच्चे और रिश्तेदार 39 वर्षीय अमनदीप सिंह को जबरन एक कारोबारी प्रतिष्ठान से उनकी इच्छा के विरुद्ध' ले जाया गया।

Published: undefined

शेरिफ कार्यालय ने लापता चारों लोगों का पता लगाने में जनता की मदद मांगी है। इसमें कहा गया है कि संदिग्ध आरोपी मुंडे सिर वाला हल्का-फुल्के शरीर वाला पुरुष बताया जा रहा है। उसे आखिरी बार हुडी पहने देखा गया था। हम संदिग्ध को सशस्त्र और खतरनाक मानते हैं। मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने भी अपने फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर संदिग्ध की एक तस्वीर साझा की।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined