अपराध

कश्मीर के सोपोर में नगरपालिका ऑफिस पर आतंकी हमला, पार्षद समेत दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

इस हमले के पीछे किस संगठन का हाथ है और कितने आतंकी शामिल थे, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। इलाके में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया है।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। सोमवार दोपहर को आंतकियों ने सोपोर स्थित नगरपालिका कार्यालय पर अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दिया। खबर है कि इस आतंकी हमले में ब्लॉक विकास परिषद (बीडीसी) के एक सदस्य और उनके निजी सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है।

Published: 29 Mar 2021, 4:00 PM IST

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने सोपोर में नगर पालिका कार्यालय के बाहर बीडीसी सदस्य रियाज अहमद और उनके सुरक्षाकर्मी शफकत अहमद पर गोली चलाई। उन्होंने कहा कि हमले में रियाज और शफकत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि हमले में बीडीसी सदस्य शम्सुद्दीन पीर गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाके के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Published: 29 Mar 2021, 4:00 PM IST

वहीं इस आतंकी हमले के बाद इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है और क्षेत्र की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया गया है। आतंकियों के इलाके में ही छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। इस हमले के पीछे किस संगठन का हाथ है और कितने आतंकी शामिल थे, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

Published: 29 Mar 2021, 4:00 PM IST

बता दें कि हाल ही में उत्तरी कश्मीर के सोपोर में एक और आतंकी हमला हुआ था, जिसमें आतंकियों ने एक पुलिस चौकी पर ग्रेनेड से हमला किया था। पुलिस चौकी पर हुए इस आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

Published: 29 Mar 2021, 4:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 29 Mar 2021, 4:00 PM IST