अपराध

कलयुगी पिता की करतूत, बहू से करता था दुष्कर्म, बेटे ने किया विरोध तो गोली मारकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश में 56 साल के एक व्यक्ति पर कथित तौर पर अपने बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या करने और उसकी पत्नी का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो: सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश में 56 साल के एक व्यक्ति पर कथित तौर पर अपने बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या करने और उसकी पत्नी का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी व्यक्ति अभी फरार है। यह घटना शनिवार की है, जब बहू ने आरोप लगाया कि 25 नवंबर को जब उसके पति और अन्य लोग एक शादी में गए थे, तब वह घर में अकेली थी। उस दौरान उसके ससुर ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

Published: undefined

बहू ने आगे कहा कि उसने शनिवार को अपने पति और सास को इस बारे में बताया, जिनका आरोपी से झगड़ा हुआ और उन्होंने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करने की धमकी भी दी। बहस के दौरान आरोपी के छोटे बेटे ने अपने पिता का पक्ष लिया और फिर पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाकर अपने बड़े बेटे को गोली मार दी।

एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा, "मृतक की पत्नी की शिकायत पर उसके पिता और उसके छोटे बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 और 376 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतक का छोटा भाई और मुख्य आरोपी फरार हैं। हमने उन्हें गिरफ्तार करने टीमें बनाईं हैं।"

Published: undefined

एसपी ने आगे कहा, "शिकायतकर्ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि उसने अपने साथ यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाया है। हम सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। किरायेदार, मृतक की मां और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे।"

आरोपी सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता है और मृतक एक निजी अस्पताल में सहायक कर्मचारी था। मृतक की शादी एक साल पहले हुई थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined