अपराध

कर्नाटक के BJP विधायक पर महिला पार्षद के अपहरण का आरोप, निगम अध्यक्ष चुनाव में वोटिंग से रोकने की कोशिश

पार्षद शाइनाज बेगम के बेटे ने शिकायत में आरोप लगाया कि रायचूर निगम के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 30 मार्च को तय किया गया है, इसीलिए उसकी मां को मतदान से अनुपस्थित करने के लिए आरोपियों ने एक निजी अस्पताल से उनका अपहरण कर लिया जहां उनका इलाज चल रहा था।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया 

कर्नाटक पुलिस ने बुधवार को एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में एक महिला पार्षद के अपहरण के मामले में रायचूर के बीजेपी विधायक डॉ शिवराज पाटिल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत को सौंपी गई शिकायत में कहा गया है कि विधायक शिवराज पाटिल और उनके समर्थकों ने एक निजी अस्पताल से रायचूर निगम की सदस्य शाइनाज बेगम का कथित रूप से अपहरण कर लिया है।

Published: undefined

शाइनाज बेगम के बेटे एमडी अली ने शिकायत दर्ज कराई है। अली ने आरोप लगाया कि रायचूर निगम के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 30 मार्च (बुधवार) को तय किया गया है, इसलिए उसकी मां को मतदान से अनुपस्थित करने के लिए आरोपियों ने एक निजी अस्पताल से उनका अपहरण कर लिया जहां उनका इलाज चल रहा था।

Published: undefined

शाइनाज बेगम रायचूर निगम के वार्ड नंबर 26 की निर्वाचित सदस्य हैं। उन्हें 26 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अली ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके भाई मोहम्मद आलम और उनकी सास खजाबी अस्पताल में शाइनाज के साथ थी। मंगलवार को शाइनाज का सेल फोन बंद था और जब उन्होंने अपने भाई और सास से संपर्क करने की कोशिश की, तो उनके फोन भी बंद थे।

Published: undefined

अली ने शिकायत में उल्लेख किया है कि अस्पताल से पूछताछ करने पर उन्हें सूचित किया गया कि उन तीनों को एक सफेद कार में ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी से जांच की गई तो पता चला कि वाहन बीजेपी विधायक शिवराज पाटिल का है। विधायक और उनके समर्थकों से संपर्क करने की कोशिश करने के बाद भी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

Published: undefined

उन्होंने शिकायत में कहा कि रायचूर निगम के अध्यक्ष पद के चुनाव में मतदान से परहेज करने के लिए मेरी मां का अपहरण कर लिया गया है। अगर मेरी मां और परिवार के सदस्यों को कुछ भी होता है तो बीजेपी विधायक शिवराज पाटिल को जिम्मेदार ठहराया जाएगा। मेरे परिवार के सदस्यों को तुरंत बचाया जाना चाहिए और बीजेपी विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined