अपराध

इंदौर: प्रेमी ने की लिव-इन पार्टनर के साथ 'जबरदस्ती' की कोशिश, इनकार करने पर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

इंदौर में युवती हत्या के आरोपी ने घर पर खून से लथपथ शव मिलने के तीन दिन बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

मध्य प्रदेश के इंदौर में 20 साल की एक युवती ने उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी के घर पर खून से लथपथ युवती का शव मिलने के तीन दिन बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

पुलिस के मुताबिक, महिला का शव उसकी हत्या के दो दिन बाद 9 दिसंबर को मिला था। आरोपी अपने घर का दरवाजा बंद कर भाग गया था। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि पीड़िता प्रवीण सिंह धाकड़ के साथ रिश्ते में थी और इंदौर में उसके किराए के घर पर रह रही थी।

Published: undefined

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्‍वकर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि सात दिसंबर को रावजी बाजार इलाके में किराए के मकान में महिला की हत्या कर दी गई थी और दो दिन बाद पुलिस ने उसका शव बरामद किया था।

उन्होंने बताया कि गुना जिले का रहने वाला 24 वर्षीय धाकड़ उस वक्त गुस्से में आ गया, जब उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया और उसकी गर्दन पर कैंची से वार कर दिया।

Published: undefined

विश्‍वकर्मा ने कहा, महिला को बहुत खून बहने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घबरा गया और घर को बाहर से बंद करके भाग गया और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। पुलिस ने बताया कि तीन दिन तक चले तलाशी अभियान के बाद बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined