अपराध

मध्य प्रदेश: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इंदौर, एमवाय अस्पताल में बदमाशों का तांडव देखिए!

ये मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर का है। बताया जा रहा है कि इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ही एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने और ले जाने का काम करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के इंदौर एमवाय अस्पताल परिसर उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। इस वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। गोलीबारी करने के बाद बदमाश बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की लताश शुरू कर दी है।

Published: 23 Jan 2022, 9:34 AM IST

यह मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर का है। बताया जा रहा है कि इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ही एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने और ले जाने का काम करते हैं।

Published: 23 Jan 2022, 9:34 AM IST

खबरों के मुताबिक, कुछ दिन पहले इमरान ने सद्दाम के भाई की गाड़ी के कांच तोड़ दिए थे। इसकी शिकायत भी थाने में दर्ज कराई गई थी। इस घटना के बाद इमरान गैंगस्टर, सलमान लाला और उसके गुर्गों के साथ एमवाय अस्पताल परिसर पहुंचा और सद्दाम पर गोलीबारी कर दी।

Published: 23 Jan 2022, 9:34 AM IST

गोलीबारी में सद्दाम के हाथ में गोलियां लगने की वजह से वह घायल हो गया। घटना के बाद बदमाश अपनी दोनों बाइक को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Published: 23 Jan 2022, 9:34 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Jan 2022, 9:34 AM IST