अपराध

गाजियाबाद में बीटेक छात्रा से बदमाशों ने मोबाइल लूटा, छीना झपटी में सड़क पर गिरी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

दरअसल, हापुड़ शहर में पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के एबीएसई इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। शुक्रवार को कीर्ति कॉलेज से अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ ऑटो में बैठकर घर लौट रही थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली-एनसीआर के शहरों में लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो सरे राह किसी को लूटने में जरा भी भय नहीं खाते। मोबाइल, चेन और पर्स छपटने के मामले हर दिन देखने को मिलते हैं। कुछ घटनाएं पीड़ितों के लिए जानलेवा भी साबित होती हैं। ऐसी ही एक घटना गाजियाबाद में देखने को मिली है।    

गाजियाबाद से हापुड़ घर लौट रही ऑटो में बैठी एक बीटेक छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की। इस छीना झपटी के दौरान छात्र ऑटो से नीचे सड़क पर गिर गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। इसके बाद छात्रा को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Published: undefined

दरअसल, हापुड़ शहर में पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के एबीएसई इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। शुक्रवार को कीर्ति कॉलेज से अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ ऑटो में बैठकर घर लौट रही थी। दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मसूरी थाना क्षेत्र में डासना फ्लाईओवर के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे आए।

Published: undefined

उन्होंने ऑटो के बराबर में अपनी बाइक धीमी की और कीर्ति के हाथ से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा और बदमाशों से भिड़ गई। इस छीना-झपटी में वो ऑटो से नीचे सड़क पर गिर गई। करीब 15 मीटर तक घसीटती चली गई। इससे उसके सिर पर चोट आई।

Published: undefined

हालांकि, बदमाश तब तक मोबाइल छीन चुके थे और फरार हो गए। ऑटो का ड्राइवर और फ्रेंड दीक्षा घायल कीर्ति सिंह को लेकर पिलखुवा के निजी अस्पताल में गए। यहां उसके सिर में गंभीर चोट बताई गई और प्राथमिक इलाज देकर गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया।

Published: undefined

कीर्ति सिंह फिलहाल यशोदा हॉस्पिटल गाजियाबाद में भर्ती है। डॉक्टरों के अनुसार, सिर में आई चोट गंभीर है। शुरुआत में हापुड़ पुलिस ने ये घटनाक्रम गाजियाबाद जनपद का बताया। जिसके बाद गाजियाबाद के थाना मसूरी में छात्रा के पिता रविंद्र सिंह की तरफ से शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की फुटेज के जरिए बदमाशों की बाइक नंबर का पता लगाया जा रहा है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined