अपराध

MP: BJP नेता का पांच लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पुलिस की कार्रवाई से बचाने के लिए ली गई राशि!

कांग्रेस की ओर से जारी किए गए इस वीडियो में जो व्यक्ति पैसे लेते नजर आ रहा है, उसे आगर मालवा जिले के कारण बीजेपी मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है।

फोटो: सोशस मीडिया
फोटो: सोशस मीडिया 

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का नोटों की गडिडयों के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने इस वीडियो के साथ बीजेपी पर तंज कसा है और कहा है कि बीजेपी नेताओं का भ्रष्टाचार जारी है।

Published: undefined

कांग्रेस की ओर से जारी किए गए इस वीडियो में जो व्यक्ति पैसे लेते नजर आ रहा है, उसे आगर मालवा जिले के कारण बीजेपी मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, अगर मालवा में बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल का पांच लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है, आवेदक अजय नायक ने आरोप लगाया है कि मंडल अध्यक्ष ने इनकी पत्नी की आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से बचाने के लिए यह राशि ली है।

Published: undefined

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति पांच-पांच सौ रुपये की गड्डी लिए हुए दिखाया गया है, जिसे बीजेपी नेता बताया गया है।

Published: undefined

बताया गया है कि अजय नायक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस प्रकरण से बचाने के लिए बीजेपी नेता ने रकम मांगी थी। रकम के लेनदेन पर ही दोनों के बीच विवाद हुआ था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined