अपराध

Sakshi Murder Case का नया CCTV फुटेज आया सामने, हत्या से पहले अपने दोस्त संग कुछ इस तरह दिखा साहिल

साक्षी हत्याकांड से जुड़ा एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपी साहिल को साक्षी के आने से कुछ मिनट पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त के साथ बातचीत करते हुए देख जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में अपनी कथित प्रेमिका साक्षी को मौत के घाट उतारने वाले साहिल को दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद पूछताछ में उसने खुलासा किया कि साक्षी उसे इग्नोर करती थी इसलिए उसने ये खौफनाक कदम उठाया था।

वहीं दूसरी ओर रविवार शाम को साक्षी की निर्मम हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बीच अब एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें साहिल अपने दोस्तों से मिलता दिख रहा है। नये सीसीटीवी फुटेज में आरोपी साहिल को साक्षी के आने से कुछ मिनट पहले अपराध स्थल पर एक दोस्त के साथ बातचीत करते हुए देख जा सकता है। वीडियो में साहिल उसी जगह आकाश से बात कर रहा है, जहां उसने बाद में साक्षी की हत्या की थी।

Published: undefined

वीडियो में देखा जा सकता है कि साहिल आकाश से कुछ देर बात करता है और फिर वह व्यक्ति वहां से चला जाता है। अधिकारियों ने बताया कि ऐसा लगता है कि साहिल वहां नाबालिग साक्षी का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने कहा कि साक्षी अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तभी उस पर हमला किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि साहिल ठीक उसी जगह पर आकाश से बातचीत कर रहा था, जहां उसने नाबालिग की हत्या की थी।

आरोपी साहिल फ्रिज-एसी रिपेयरिंग मैकेनिक के रूप में काम करता है। पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में उसकी चाची के घर से गिरफ्तार किया था। निर्मम हत्या का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है मौके पर करीब सात से आठ लोग मौजूद हैं।

Published: undefined

गहरे लाल रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है। वीडियो में, साहिल लड़की को चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है, जिससे वे तितर-बितर हो जाते हैं। चाकू घोंपने के बाद, साहिल ने लड़की को कई बार लात मारी और फिर उस पर पांच बार बड़े पत्थर से वार किया। वह कुछ देर के लिए मौके से चला जाता है और फिर शीघ्र ही लौट आता है। वीडियो के अनुसार, वह एक बार फिर से लड़की पर पत्थर से हमला करता है, उसे कई बार लात मारता है और फिर अंत में चला जाता है।

अधिकारी ने कहा, मृतक अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने उसे रोका और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पीड़िता के पिता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined