अपराध

बिहार में अपराधी बेलगाम, 24 घंटे के भीतर लूट की दूसरी घटना, दिनदहाड़े एसबीआई से लूटे 5.29 लाख रुपये

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह समस्तीपुर के जितवारपुर में एसबीआई की शाखा के खुलते ही 3 नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और कैशियर से लॉकर खुलवाकर करीब 5 लाख 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार की नीतीश सरकार भले ही अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के बड़े-बड़े दावे कर रही हो, लेकिन अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हैं। बेगूसराय में मंगलवार को हुई बैंक लूट की घटना में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी छापेमारी कर ही रही थी कि लुटेरों ने बुधवार को समस्तीपुर जिले में एक और बैंक को लूट लिया। अपराधियों ने जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा पर धावा बोलकर 5 लाख 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

Published: undefined

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह जितवारपुर स्थित एसबीआई शाखा के खुलते ही 3 नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और कैशियर से लॉकर खुलवाकर करीब 5 लाख 29 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की।

Published: undefined

समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुटी है। उन्होंने कहा कि पुलिस बैंककर्मियों से भी पूछताछ कर रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Published: undefined

गौरतलब है कि एक दिन पहले मंगलवार को बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े एक बैंक में धावा बोलकर करीब छह लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे। यही नहीं, मंगलवार को ही अपराधियों ने राजधानी पटना के व्यस्तम इलाके में एक ज्वेलरी दुकान को भी लूट लिया। पुलिस इन सभी मामलों में जांच का दावा कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined