अपराध

उत्तर प्रदेश में ‘स्वच्छ भारत’ के नाम पर लिंचिंग, सार्वजनिक रूप से पेशाब करने पर पीट-पीट कर हत्या

बहराइच के एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि हमले में गंभीर रूप से घायल सोहेल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। एसपी ने कहा कि मृतक के चाचा चिंताराम की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए राम मूरत, सनेही और मंजीत को हिरासत में ले लिया गया है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

आए दिन बढ़ते अपराध को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश में अब ‘स्वच्छ भारत’ के नाम पर लिंचिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बहराइच जिले की है, जहां सार्वजनिक तौर पर पेशाब करने के आरोप में एक 23 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चार लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Published: undefined

यह घटना रविवार देर रात जिले के खैरी डिकोली गांव की है। खबरों के अनुसार, सोहेल अपने चाचा के घर के सामने पेशाब कर रहा था। जिस पर उसके पड़ोसियों राम मूरत, आत्मा राम, रामपाल, सनेही और मंजीत ने आपत्ति जताते हुए उस पर लाठी से हमला कर दिया। आरोप है कि चारों उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह बेदम नहीं हो गया। घटना के बाद परिवार के लोग सोहेल को अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

Published: undefined

बहराइच के पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने घटना के बारे में बताया कि हमले में सोहेल गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। विपिन मिश्रा ने कहा कि मृतक के चाचा चिंताराम ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है और राम मूरत, सनेही और मंजीत को हिरासत में ले लिया गया है और बाकी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर