अपराध

बिहार के मधेपुरा में अपराधियों का तांडव! दिनदहाड़े JDU नेता की गोली मारकर हत्या

मृतक जे़डीयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश महासचिव बताए जा रहे हैं। बिहारीगंज के थाना प्रभारी अरूण कुमार ने शुक्रवार को बताया कि प्रदीप सिंह हथीऔन्धा गांव में एक नए घर का निर्माण करवा रहे हैं। सुबह वह उसी घर के बाहर खड़े थे तभी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बिहार में जेडीयू के एक नेता को शुक्रवार को अपराधियों ने निशाना बनाया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार, मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के हथीऔन्धा गांव में शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे अज्ञात अपराधियों ने जदयू नेता प्रदीप कुमार सिंह (55) की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

Published: undefined

मृतक जे़डीयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश महासचिव बताए जा रहे हैं। बिहारीगंज के थाना प्रभारी अरूण कुमार ने शुक्रवार को बताया कि प्रदीप सिंह हथीऔन्धा गांव में एक नए घर का निर्माण करवा रहे हैं। सुबह वह उसी घर के बाहर खडे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन की संख्या में आए अपराधियों ने सिंह पर गोलीबारी प्रारंभ कर दी।

Published: undefined

गोली लगने के बाद सिंह वहीं गिर गए। गोली की आवाज सुनकर लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गए। गोली लगने से सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी जैसे आसपास के लोगों को हुई लोग आक्रोषित हो गए और सड़कों पर उतर गए और हंगामा करने लगे। गुस्साए व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं। गुस्साए लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

Published: undefined

इस बीच, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined