अपराध

बिहार में बेखौफ अपराधियाों का तांडव, कटिहार में BJP विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या

एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी हो रही है। नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नीरज पासवान कथित तौर पर हत्या के मामले में आरोपी थे। उन्हें हाल ही में जमानत मिली थी।

बिहार के कटिहार में BJP विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या
बिहार के कटिहार में BJP विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या फोटोः सोशल मीडिया

बिहार के कटिहार जिले में बुधवार को हथियारबंद हमलावरों ने बीजेपी विधायक कविता देवी के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान कटिहार के कोरहा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कविता देवी के भतीजे नीरज पासवान (35) के रूप में हुई है। हालांकि, पुलिस एक हमलावर को पकड़ने में कामयाब रही और उसके कब्जे से चार आग्नेयास्त्र बरामद किए गए।

Published: undefined

कटिहार के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने पत्रकारों से कहा, ‘‘कटिहार नगर थाना क्षेत्र के तहत संतोषी इलाके में नीरा पासवान पर उनके घर से कुछ मीटर की दूरी पर बुधवार को लगभग 8 बजे कुछ सशस्त्र हमलावरों ने हमला किया था। पासवान पर गोली चलाने के तुरंत बाद हमलावर फरार हो गए।’’

Published: undefined

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि हालांकि, स्थानीय पुलिसकर्मियों और क्षेत्रवासियों ने एक हमलावर को काबू कर लिया और उसके कब्जे से चार आग्नेयास्त्र बरामद किए। पासवान को तुरंत नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Published: undefined

एसपी ने कहा कि स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि नीरज पासवान कथित तौर पर हत्या के मामले में आरोपी थे। उन्हें हाल ही में जमानत मिली थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined