अपराध

बिहारः फिल्मी स्टाइल में पुलिस की बैंक लुटेरों से मुठभेड़, एक अपराधी ढेर, 3 गोली लगने से घायल

मुजफ्फरपुर के एसएसपी खुद पुलिसकर्मियों के साथ सिविल ड्रेस में बैंक के अंदर और बाहर घूम रहे थे। जैसे ही चार बदमाश बैंक के अंदर पहुंचे और लूटपाट शुरू किया, पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। बदमाशों ने खुद को फंसता देख फायरिंग कर दी, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में एक लुटेरा मारा गया, जबकि तीन अन्य बदमाशों को गोली लगी है, जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंचरुखी चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा में बाइक और वैन पर सवार होकर आधा दर्जन से अधिक की संख्या बदमाश बैंक लूटने की फिराक में पहुंचे थे। इसकी भनक पुलिस को लग गई।

Published: undefined

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंत कांत खुद अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सिविल ड्रेस में बैंक के अंदर और बाहर ग्राहक के रूप में घूम रहे थे। इसी बीच जैसे ही चार बदमाश बैंक के अंदर पहुंचे और हथियार के बल पर कैश काउंटर से लूटपाट का प्रयास करने लगे, पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। बदमाशों ने खुद को फंसता देख फायरिंग प्रारंभ कर दी, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

Published: undefined

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि दोनों ओर से करीब डेढ़ दर्जन राउंड फायरिंग हुई, जिसमें एक लुटेरे की गोली लगने से मौत हो गई जबकि तीन अन्य बदमाश गोली लगने की वजह से घायल हो गए। मारे गए लुटेरे की पहचान प्रिंस यादव के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि कुछ लुटेरे भागने में भी सफल हुए हैं।

Published: undefined

इस मुठभेड़ में पुलिस को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है। उन्होंने बताया कि पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है। मौके से बदमाशों की वैन और बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। घटनास्थल से पिस्तौल भी बरामद किया गया है। घटना के बाद एफएसएल की टीम भी बैंक पहुंच गई है तथा साक्ष्य के तौर पर नमूने एकत्र कर रही है।

बैंक प्रबंधक सन्तोष कुमार ने बताया कि उस समय बैंक में कुल छह अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि कैश पूरी तरह सुरक्षित है। एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में BJP पर बरसे राहुल गांधी, बोले- ये चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए

  • ,
  • अखिलेश यादव का RSS पर बड़ा हमला, कहा- ये दुनिया का सबसे खतरनाक परिवार, वोट के लिए आरक्षण पर बदले इसके सुर

  • ,
  • प्रियंका ने प्रज्वल रेवन्ना मामले पर मोदी को घेरा, पूछा- वह देश छोड़कर भाग गया, पीएम को पता कैसे नहीं चला

  • ,
  • खेल: पूर्व सेलेक्टर श्रीकांत ने की रिंकू सिंह की तारीफ और तीरंदाज दीपिका फिर टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम में शामिल

  • ,
  • गुजरात के पाटन की जनता से राहुल गांधी का वादा- सत्ता में आने पर कांग्रेस जातीय और आर्थिक सर्वेक्षण कराएगी