अपराध

बिहार में जमीनी विवाद में बवाल, बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उदवंतनगर थाना अंतर्गत रघुनीपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर कुछ अपराधियों ने रामाधार यादव और उनके पुत्र मुकेश यादव को खेत में गेहूं काटने के समय गोली मार दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बिहार के भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार को अपराधियों ने खेत में गेहूं काटने के दौरान पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीनी विवाद और प्रतिशोध बताया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह उदवंतनगर थाना अंतर्गत रघुनीपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर कुछ अपराधियों ने रामाधार यादव और उनके पुत्र मुकेश यादव को खेत में गेहूं काटने के समय गोली मार दी।

Published: undefined

इस घटना में घटनास्थल पर ही पिता की मौत हो गयी जबकि पुत्र ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि रामाधार यादव का कई वर्षों से गांव के ही एक परिवार से विवाद चल रहा है। इस क्रम में कई हत्याएं हुई थी और इसके बाद रामाधार को सजा हुई थी। हाल ही में वे जमानत पर छूट कर जेल से आए थे।

पुलिस ने कहा कि जानकारी के अनुसार इनका भतीजा ही कुछ अन्य अपराधियों के साथ आकर खेत में गेहूं काटने के समय उनके ऊपर फायरिंग की, जिससे पिता-पुत्र की मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष और वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined