अपराध

सोनिपत के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला और दिल्ली के युवक का अर्धनग्न शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

शव रिसॉर्ट के एक कमरे में पाए गए जहां दोनों ने रविवार रात को चेक-इन किया था। सोमवार सुबह रिसॉर्ट स्टाफ ने खिड़की से शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुरुष का शव बाथरूम के बाहर पड़ा था, जबकि लड़की बिस्तर पर मिली थी। दोनों अर्धनग्न अवस्था में थे।

सोनिपत के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला और दिल्ली के युवक का अर्धनग्न शव मिला
सोनिपत के रिसॉर्ट में उज्बेक महिला और दिल्ली के युवक का अर्धनग्न शव मिला फोटोः IANS

दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में 'मेरा गांव मेरा देश' नाम के एक रिसॉर्ट के कमरे में उज्बेकिस्तान की एक महिला और दिल्ली के एक व्यक्ति का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है।

Published: undefined

शव रिसॉर्ट के एक कमरे में पाए गए जहां दोनों ने रविवार रात को चेक-इन किया था। सोमवार सुबह रिसॉर्ट स्टाफ ने खिड़की से शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुरुष का शव बाथरूम के बाहर पड़ा था, जबकि लड़की बिस्तर पर मिली थी। दोनों अर्धनग्न अवस्था में थे। एक अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा।

Published: undefined

दोनोंं मृतक में से युवक की पहचान दिल्ली के अशोक विहार के रहने वाले हिमांशु (26) के रूप में हुई है, जबकि महिला की पहचान उज्बेकिस्तान की अब्दुलेवा (32) के रूप में हुई है। हिमांशु का परिवार अस्पताल पहुंच गया है, लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। इस घटना से उसका परिवार सदमे में दिख रहा है।

Published: undefined

वहीं उज्बेकिस्तान दूतावास को उज्बेकिस्तानी महिलाअब्दुलेवा की मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। उसका पासपोर्ट घटनास्थल से बरामद किया गया है। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी कमरे से बारीकी से साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस अब मृतकों के रिसॉर्ट आने से पहले और आने के बाद क्या-क्या हुआ, यह पता लगाने में जुट गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined