अपराध

दिल्ली में मशहूर बिल्डर की हत्या से सनसनी, गार्ड के बयान पर पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी

पुलिस ने बताया कि करीब 6.40 बजे मृतक के बेटे ने उन्हें उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ा पाया। उनके शरीर पर चाकू के चार निशान थे। कमरे से कुछ कार्डबोर्ड बॉक्स भी गायब पाए गए जिसमें रुपये थे। कैश कितना था, इसका पता नहीं चल पाया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

राजधानी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में रविवार सुबह एक 77 वर्षीय बिल्डर की उनके घर में अज्ञात लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी। आपराधी उनके कमरे में बड़ी मात्रा में रखी नकदी भी ले गए। दिल्ली पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें सुबह 6.52 बजे एक कॉल आई। सिविल लाइंस इलाके से फोन करने वाले शख्स ने बताया कि उसके पिता की हत्या अज्ञात लोगों ने की है। बिल्डर राम किशोर अग्रवाल को सुश्रुत ट्रामा सेंटर सिविल लाइंस ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Published: undefined

पुलिस ने बताया कि यह पता चला है कि लगभग 6.40 बजे मृतक के बेटे ने उन्हें उनके कमरे में अपने बिस्तर पर पड़ा पाया, उनके शरीर पर चाकू के चार निशान थे। कमरे से कुछ कार्डबोर्ड बॉक्स भी गायब पाए गए जिसमें नकदी रखी हुई थी। कैश कितना था, इसका पता नहीं चल पाया है। अग्रवाल ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे जबकि उनका बेटा और बहू अपने बच्चों के साथ घर की पहली मंजिल पर रहते थे।

Published: undefined

पुलिस ने कहा कि एक सुरक्षा गार्ड ने तड़के दो लोगों को घर से भागते हुए देखा। सुरक्षा गार्ड का बयान दर्ज किया जा रहा है। पुलिस आरोपियों का सुराग लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और दोषियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined