अपराध

गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात, कमरे से मिले एक ही परिवार के 4 शव, मुंह पर चिपकी मिली काली टेप

यूपी के गाजियाबाद में एक घर से पति, पत्नी और उनके तीन बच्चों की लाश मिली है। पांचों के मुंह पर काले टेप चिपके हुए थे। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी के गाजियाबाद में एक दिलदहाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों का शव एक घर में मिला है और मृत पड़े सभी सदस्यों के मुंह पर टेप चिपका हुआ मिला है। इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।

Published: 05 Jul 2019, 1:10 PM IST

खबरों के मुताबिक, एक शख्स ने पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस को वारदात की जगह से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने बताया कि सभी परिवार सदस्यों के मुंह पर टेप लगी हुई थी।

Published: 05 Jul 2019, 1:10 PM IST

पुलिस के मुताबिक, सुबह 5:40 के आस पास घटना हुई है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर 3 छोटी छोटी बच्चियों की लाश मिली जिनकी उम्र 3 साल, 5 साल और 8 साल है, जबकि एक लेडी थी जिसके सर पर वार किया गया था। पता चला कि एक 37 साल का शख्स प्रदीप है जिसने मुंह पर टेप बांध कर अपनी बच्चियों की हत्या की, अपनी पत्नी को हथौड़े से मारा और खुद सुसाइड किया।

Published: 05 Jul 2019, 1:10 PM IST

बताया जा रहा है कि मृतक शख्स नशे का आदि था और दूसरों से संबंध के शक के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। सुसाइड नोट में लिखा है कि जहर देने के बाद बच्चो के मुंह को टेप से बंद कर दिया था। वह कई सालों से बेरोजगार था और पत्नी एम्स में स्टाफ नर्स थी।

बता दें कि अभी हाल ही में गुरुग्राम में एक वैज्ञानिक ने परिवार के दो बच्चों और पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

Published: 05 Jul 2019, 1:10 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Jul 2019, 1:10 PM IST