अपराध

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस की पूछताछ में आरोपी आफताब का वो कबूलनामा, जिसने दहला दिया सभी का दिल!

पुलिस के अनुसार, आफताब ने 18 मई को ही गला दबाकर श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी ने बताया कि अगले 3 महीने तक वह धीरे-धीरे शव के टुकड़े ठिकाने लगाता रहा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रद्धा हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी आफताब ने पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मामले की जांच के साथ पुलिस आफताब से लगातर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आफताब सिर्फ अंग्रेजी में बात कर रहा है। 'Yes i killed her' कहते हुए आरोपी ने श्रद्धा की हत्या बात को कबूल किया है।

Published: undefined

3 महीने तक शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा

पुलिस के अनुसार, आफताब ने 18 मई को ही गला दबाकर श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी ने बताया कि अगले 3 महीने तक वह धीरे-धीरे शव के टुकड़े ठिकाने लगाता रहा। जांच में यह बात सामने आई है कि 18 मई को श्रद्धा और आफताब के बीच शादी करने को लेकर झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान आपताब, श्रद्धा की छाती पर बैठ गया और उसका गला दबा दिया।

Published: undefined

हत्या के बाद आफताब ने बना ली नई गर्ल्फ्रेंड

श्रद्धा की हत्या बाद आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शव सबसे पहले बाथरूम में रखा। इसके बाद उसने इंटरनेट पर उसे ठिकाने लगाने के लिए जानकारी इकट्ठा की। अगले दिन वह इलेक्ट्रिक की आरी लेकर आया और शरीर के कई टुकड़े किए। श्रद्धा के और अपने खून से सने कपड़े कूड़ा उठाने वाली वैन में डाल दिए। शव के टुकड़ों को कबर्ड, किचन में और फ्रिज में रख दिए। इसके बाद आरोपी ने इंटरनेट पर सबूत मिटाने के उपाय ढूंढे। घर में जब श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े अभी पड़े ही थे, तभी आफताब अपनी नई गर्लफ्रेंड को अपने घर लेकर आया।

Published: undefined

हत्या के बाद उसने सबूत मिटा दिए

बताया जा रहा है कि आरोपी आफताब बाजार से सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड खरीद कर लाया। इसके बाद उसने इसी से फर्श को धो दिया ताकि फोरेंसिक जांच के दौरान डीएनए सैंपल न मिले। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने शेफ की ट्रेनिंग ली थी। हत्या के अगले दो दिनों तक वो शव के टुकड़े करता रहा। इस दौरान उसने श्रद्धा के सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी अपडेट किया, ताकि किसी को किसी भी तरह का कोई शक न हो।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को BSP के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटाया, उनके उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • मायावती का चौंकाने वाला फैसला, भतीजे आकाश आनंद को सभी जिम्मेदारियों से हटाया, उत्तराधिकारी भी नहीं रहेंगे

  • ,
  • 'अग्निवीर योजना को खत्म और जीएसटी में संशोधन करेंगे', राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाया आदिवासियों को धोखा देने का आरोप

  • ,
  • दुनियाः इजरायली सेना ने रफा पर किया हमला, 20 की मौत और पाकिस्तान ने टारगेटेड हत्याओं के पीछे भारत का हाथ बताया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः महाराष्ट्र के सोलापुर में पोलिंग बूथ पर शख्स ने 3 EVM को लगाई आग, मचा हड़कंप